बार संघ अध्यक्ष बने राजेंद्र नारायण लोधी, रामस्वरूप सक्सेना ने सचिव का चुनाव जीता

संवाददाता – नीलेश एन.के.डी मोठ

मोंठ। बुधवार को बार संघ इकाई मोंठ का चुनाव संपन्न हुआ। नतीजों के आधार पर राजेंद्र नारायण लोधी ने बार संघ अध्यक्ष के पद पर विजय हासिल की तो सचिव के पद पर रामस्वरूप सक्सेना आसीन हुए। अधिवक्ताओं ने पुष्प मालाएं पहनाकर नवनिर्वाचित अध्यक्ष और सचिव का स्वागत करते हुए बधाइयां दीं।
बुधवार को बार संघ इकाई मोंठ में निर्वाचन की प्रक्रिया मुख्य चुनाव अधिकारी महेंद्र कुमार समाधिया की देखरेख में सुबह से ही शुरू हो गई। कुल 154 वोटों में से 153 वोट डाले गए, जिनमें से 1 मत अनवैलिड रहा। मतदान के दौरान उम्मीदवार हार जीत का इंतजार करते रहे। जिसमें राजेंद्र नारायण लोधी को कुल 60 एवं ब्रजभूषण नगाइच को 57 मत मिले, राजेंद्र नारायण लोधी ने 3 वोटों से बढ़त हासिल कर बार संघ अध्यक्ष के पद पर विजय हासिल की। वहीं सचिव पद के उम्मीदवार रामस्वरूप सक्सेना को 66 मत मिले तथा बृजेंद्र कुमार मिश्रा को 59 मत प्राप्त हुए। यहां, सचिव पद पर रामस्वरूप सक्सेना विजयी रहे। मुख्य चुनाव अधिकारी महेंद्र कुमार समाधिया ने विजई उम्मीदवार घोषित किए।
अध्यक्ष एवं सचिव पद पर विजय हुए उम्मीदवारों के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। नवनिर्वाचित अध्यक्ष और सचिव को अधिवक्ताओं ने पुष्प मालाएं पहनाकर तथा मिष्ठान खिलाकर बधाइयां दीं।
इस मौके पर सुरक्षा की दृष्टी से स्थानीय मोठ पुलिस मौजूद रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *