एसएसपी शिवहरी मीणा ने महारानी लक्ष्मीबाई को नमन करते हुए संभाला कार्यभार।

झांसी। नवांगतुक एसएसपी शिवहरि मीणा ने मीडिया से सहयोग की अपेक्षा करते हुए यह संदेश देने में कसर नहीं छोड़ी कि सभी को सम्मान मिलेगा, पीड़ित को न्याय के लिए भटकना नहीं पड़ेगा और अपराधी बख्शे नहीं जायेंगे। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि झांसी जनपद की जो बेहतर छबि को लेकर आए हैं, विश्वास रखें उससे बेहतर छबि लेकर जाऊंगा।
एसएसपी श्री मीणा ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद पुलिस लाइन में मीडिया से रूबरू होते हुए विश्वास दिलाया कि थाना, चौकियों में पुलिस मित्र के रूप में जनता व मीडिया कर्मियों से सद्व्यहार में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि विभागीय ब्लेकसीप व नियम के विपरीत लम्बे समय से जमे पुलिस कर्मियों की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने मीडिया से कहा कि किसी भी मामले में सीधे उनका या संबंधित अधिकारी का वर्जन ले सकते हैं ताकि किसी प्रकार की गलतफहमी न रहे और जनता, शासन प्रशासन में सही संदेश जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस व मीडिया कर्मियों में कोई समानता हो या न हो, एक समानता है। मीडिया कर्मी बिना वर्दी की पुलिस है। उन्होंने कहा कि जनता के लिए 24 घंटे वह उपस्थित हैं और रहेंगे।
संक्षिप्त परिचय
नवांगतुक एसएसपी शिव हरि मीणा 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। मूल रूप से राजस्थान के जिला दोसा निवासी श्री मीणा की शिक्षा कोटा में हुई। उन्होंने एम ए राजनीति शास्त्र से व इतिहास में डबल एम ए कोटा से ही किया।

रिपोर्ट – अमित रावत झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *